कावड़ियों के जत्थे पर गाना बजाने को लेकर जानलेवा हमला

Must Read

कावड़ियों के जत्थे पर गाना बजाने को लेकर जानलेवा हमला

गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र में करीब दो दर्जन से अधिक युवकों ने कावड़ियों के जत्थे पर गाना बजाने को लेकर जानलेवा हमला कर दिया। यात्रियों ने शनिवार को इस घटना की लिखित शिकायत सहजनवा थाने पर करके आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार खजनी थाना क्षेत्र के भीटी खोरिया निवासी कमलेश गौड़, इंद्रेश गौड़, दिनेश गौड़, पंचम निषाद, अभिषेक गौड़, नव रतन निषाद, अभिषेक विश्वकर्मा, प्रियांशु राय, उमेश भारती, धर्मेंद्र प्रजापति सहित दर्जन भर लोग शुक्रवार रात करीब 10 बजे कावड़ यात्रा डीजे लेकर अयोध्या जल भरने जा रहे थे। कावड़ियों द्वारा डीजे पर भक्ति के साथ योगी–मोदी का गाना बजाया जा रहा था। जैसे ही यात्रा गीड़ा थाना क्षेत्र बाघागाड़ा पहुंचे थे। तभी एक बिरादरी के लोग इक्कठा होकर गाने से नाराज होकर गाली गलौज एवं मारने पीटने की धमकी देते हुए गाने को बन्द करवा दिया।

इसके बाद सभी यात्री डीजे के साथ फोरलेन बाईपास होते हुए अयोध्या के लिए रवाना हो गए। करीब 35 लोगों की संख्या ने मनबढ़ बाघागाड़ा से पीछा करते हुए सहजनवा थाना क्षेत्र के पटना पुल के समीप चकिया पेट्रोल पंप के पास पहुंच कर कावड़ियों के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें दिनेश गौड़ और चालक को गंभीर चोटें आई है। घायलों के साथ पहुंचे कावड़ियों ने सहजनवा थाने पर रंजीत यादव, विजय यादव, प्रतीक यादव, दीपक यादव, अमित यादव समेत 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग किया हैं। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष महेंद्र मिश्रा ने बताया कि मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

Latest News

साहू समाज ने आईपीएस अफसर विकास कुमार का किया पुतला दहन

संवाददाता धीरज मेहरा/ छत्तीसगढ़ जगदलपुर प्रदेश में बक्सर कानून व्यवस्था और कवर्धा में पुलिस हिरासत में साहू समाज के...

More Articles Like This