मृत महिला अचानक जीवित हो उठी,इलाके में हड़कंप मचा

Must Read

मृत महिला अचानक जीवित हो उठी,इलाके में हड़कंप मचा

हुगली जिले के चांपदानी में शुक्रवार को एक अविश्वसनीय घटना घटी। स्थानीय लोगों का दावा है कि शुक्रवार को अंतिम संस्कार के दौरान चांपदानी के फलता घाट डलहौजी जूट मिल लाइन की निवासी सविता घोष अचानक जीवित हो उठती है।

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सविता को नगर पालिका द्वारा संचालित स्पर्श अस्पताल में लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने अंतत उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार सविता को प्रसव पीड़ा होने पर गत तीन अप्रैल को चंदननगर महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहां सीजर के बाद उसने एक पुत्र को जन्म दिया। अस्पताल से पांच अप्रैल की सुबह सविता के परिजनों को सुचित किया गया कि सविता की मौत हो गई है।

इसके बाद जब मृत सविता को श्मशान ले जाने से पहले स्नान कराया जा रहा था तभी वह जीवित हो उठी और आंख खोलकर देखने लगी। स्नान कराने वाली महिलाओं में से एक का वह हाथ पकड़ कर खींचने लगी। तत्काल यह बात फैल गई कि सविता जिन्दा है। उसे आनन फानन में चांपदानी नगर पालिका द्वारा संचालित स्पर्श अस्पताल में ले जाया गया, जहां ईसीजी के अलावा अन्य जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बहरहाल, इस घटना के बाद स्थानीय लोग चंदननगर महकमा अस्पताल के डाक्टरों पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि जब महिला जिंदा थी तो उसके नाम पर कैसे मृत्यु प्रमाण पत्र जारी कर दिया गया। हालांकि कुछ लोग इस घटना को एक वहम भी बता रहे हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This