संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली युवक की लाश

Must Read

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली युवक की लाश

 

कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, कटघोरा के कोसाबाड़ी में ग्रामीण का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से बिना कपड़ों के लटका मिला। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं मर्ग कायम कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

मृतक की पहचान दिनेश कुमार सागरी 48 वर्ष पिता पवन साय के रूप में की गई है। मृतक कोरबा जिले की कोरबी पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले दर्रीपाड़ा का निवासी बताया गया है। उसकी मानसिक स्थिति बेहतर नहीं होने की जानकारी शुरुआती तौर पर मिली है। परिजनों के द्वारा उसे एक दिन पहले ही कटघोरा स्थित हरि कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात्रि को मरीज अस्पताल से भाग निकला और इस घटना को अंजाम दिया। कटघोरा के कोसाबड़ी में कोसम पेड़ पर उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। आज सुबह उसे लोगों ने इस स्थिति में देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने 174 सीआरपीसी के अंतर्गत मर्ग कायम करने के साथ आगे की कार्रवाई जारी रखी है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This