पेड़ में लटका मिला युवक का शव पुलिस पंचनामा कर जांच में जुटी

Must Read

पेड़ में लटका मिला युवक का शव पुलिस पंचनामा कर जांच में जुटी

परिवार ने प्रेम प्रसंग का बताया मामला सखी सेंटर में हुआ था दोनों के बीच समझौता

सूरजपुर– बसदेई थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा में शनिवार को दोपहर में एक युवक की पेड़ से लटकती हुई लाश मिली। घटना की जानकारी जैसे ही घर वालों को मिली उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

युवक की पहचान नवापारा के ही बादल यादव के रूप में हुई मृतक की उम्र लगभग 24 वर्ष बताई जा रही है। परिजनो के मुताबिक 31 मार्च को युवक घर से रोज की तरह घूमने के लिए निकला था तभी से युवक घर वापस नहीं आया था जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा 1 अप्रैल को सुबह संबंधित पुलिस से की थी।

परिजनों ने प्रेम प्रसंग का मामला बताया है परिजनों ने युवती द्वारा मृतक के ऊपर दबाव बनाने का आरोप लगाया गया। मृतक से उस युवती का पहले से पहचान रहा है युवती के द्वारा मामला सखी सेंटर तक ले जाया गया था।

सूत्रों से पता चला की युवक-युवती 10 साल से प्रेम प्रसंग में थे सखी सेंटर में युवती ने अपनी शिकायत में बताया था कि हम लोगों ने मंदिर में शादी कर लिया है बाद मे युवक के द्वारा बहनों की शादी के बाद रखूंगा कहकर समझौता किया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This