फंदे पर लटका मिला महिला का शव , हत्या या आत्महत्या

Must Read

फंदे पर लटका मिला महिला का शव , हत्या या आत्महत्या

कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आई है जहां महिला का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक- 56 मैं महिला ने आत्महत्या कर ली थी बुधवार सुबह जब परिजन सोकर उठे तो उन्होंने देखा कि महिला आंगन में फांसी पर लटकी हुई थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी ।पुलिस के आने से पहले ही महिला के पति ने महिला का शव फंदे से नीचे उतार दिया था वही दीवार पर लिखा था कि “मेरा पति निर्दोष है ,मैं खुद मर रही हूं”। पुलिस को शुरुआत से ही मामला संदिग्ध लग रहा था पुलिस ने पति और महिला के परिजनों एवं आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की पुलिस ने जब कढ़ाई के साथ पूछताछ की तो आरोपी पति ने अपना अपराध मान लिया और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी की उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या की उसके बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया और दीवार पर खुद ही लिख दिया कि “मेरा पति निर्दोष है, मैं खुद मर रही हूं”।

महिला और उसके पति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे क्योंकि पति नशे का आदि था जिसके कारण दोनों में झगड़े होते रहते थे।घटना के दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके कारण गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This