कुएं में मिली लापता युवती की लाश, दो युवकों पर अटकी शक की सुई

Must Read

कुएं में मिली लापता युवती की लाश, दो युवकों पर अटकी शक की सुई

मध्यप्रदेश- शिवपुरी खनियाधाना थानांतर्गत ग्राम मुहारीकलां से शुक्रवार की रात काे गायब हुई नाबालिग बालिका की लाश गांव के बाहर एक कुएं में उतराती मिल गई। बालिका की लाश मछलियों ने खा ली। मृतिका के स्वजन मामले में दो युवकों पर हत्या का संदेह जाहिर कर रहे हैं। पुलिस मामले में पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर ही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि मृतिका की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम मुहारीकलां निवासी 15 वर्षीय बालिका अंजली पाल 5 अप्रैल की रात अपने घर पर सो रही थी। 6 अप्रैल की सुबह जब स्वजन जागे तो अंजली घर पर नहीं मिली। उन्होंने हर संभव स्थान पर अंजली की तलाश की परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई गई, जिस पर पुलिस ने बालिका की गुमशुदगी कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। इसी क्रम में 7 अप्रैल की शाम उसकी लाश गांव के दूर करनजू लोधी के खेत में बने कुएं में उतराती मिल गई। पुलिस ने देर शाम बालिका का शव कुएं से बाहर निकलवाया और सोमवार की सुबह उसका पीएम करवा कर मर्ग कायम कर लिया है। बालिका की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी गई है या फिर उसने खुद कुएं में कूंद कर आत्महत्या की है। इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। इसी के बाद मामले का भी खुलासा हो पाएगा।

अगर मृतिका के स्वजनों की मानें तो बालिका गांव के सौरभ सेन और उसके दोस्त के रोहित केवट के संपर्क में थी। दोनों के साथ उसकी फोन पर घंटों तक बात होती थी। मृतिका के स्वजनों के अनुसार इसी के आधार पर जब मामले की पड़ताल की गई तो पता चला है कि बालिका 5 अप्रैल की रात 3 बजे घर से निकल कर सौरभ सेन के घर गई थी। मृतिका के स्वजनों की मानें तो सौरभ सेन ने खुद स्वीकार किया है कि मृतिका रात 3 बजे उसके पास आई थी और यहां करीब एक घंटे रूकने के बाद वह उसके पास से चली गई। मृतिका के स्वजनों का मानना है कि सौरभ सेन के साथ कुछ ऐसा घटनाक्रम घटा है जिसके कारण उनकी बेटी ने कुएं में कूंद कर आत्महत्या कर ली या फिर सौरभ और रोहित ने मिलकर उसकी हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This