घर से लापता अधेड़ की कुएं में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

Dead body of middle-aged man missing from home found in well, police engaged in investigation

कोरबा। ढेलवाडीह में उस समय सनसनी फैल गई जब देर शाम से लापता एक अधेड़ की लाश पड़ोस में ही स्थित एक मकान के पीछे बाड़ी के कुएं में तैरते मिली। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई उपरांत जांच शुरू कर दी है।

मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम ढेलवाडीह में हरिराम उरांव निवास करता है। उसके साथ में ही चाचा बाबूलाल उरांव (55 वर्ष) भी रहता था। वह खेती किसानी के काम में भतीजा हरिराम का हाथ बटाता था। शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे बाबूलाल घर से निकला, इसके बाद नहीं लौटा। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।

इसी बीच शनिवार की सुबह पड़ोस में ही रहने वाला दिनेश खड़िया अपनी बाड़ी पहुंचा, जहां उसकी नजर बाड़ी के कुएं में तैर रही लाश पर पड़ी। उसने आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। जब हरिराम सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्होंने गहरे कुएं में तैर रहे मृतक की पहचान बाबूलाल के रूप में कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने शव को बाहर निकालते हुए वैधानिक कार्रवाई पूरी की। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This