महिला मेडिकल ऑफिसर की फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस…

Must Read

महिला मेडिकल ऑफिसर की फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर – गरियाबंद जिले के छुरा अस्पताल में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर ने किराए के मकान पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुड़ गई है। मेडिकल ऑफिसर द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पूरे परिवार में मातम छा गया है, वहीं फांसी लगाने की वजह क्या थी इसकी जांच की जा रही है।

8 दिन से लापता मरीज का खेत में मिला शव, आंख और किडनी गायब, 108 एंबुलेंस से निकला लेकिन नहीं पहुंचा अस्पताल?

प्राप्त जानकारी अनुसार गरियाबंद जिले के छुरा अस्पताल में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर सीमा अलोने उम्र 38 वर्ष का शव शनिवार को किराए के मकान में लटकते मिला। बताया जा रहा है कि डॉक्टर सीमा का पति भी डॉक्टर है और दोनों पति-पत्नी सरकारी आवास में निवास करते हैं। वहीं उनके सरकारी आवास के सामने सीमा ने एक किराये का मकान लिया है जहां उनके माता-पिता रहते हैं।

पूरी घटना शनिवार शाम की है। शनिवार शाम को सीमा का पति जब अपने निजी क्लीनिक में थे, उनकी माता शाम को घूमने गई हुई थी और पिता बाजार गए थे तभी सीमा ने अपने किराए के मकान में खुद के दुपट्टे को फंदा बनाकर फांसी पर लटक गई। मां जब वापस घर लौटी तो उन्होंने बेटी को फांसी के फंदे पर लटके देखा इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने दामाद को दी जिसके तुरंत बाद उसे फांसी के फंदे से उतार कर उपचार करने का प्रयास किया गया, वहीं सरकारी अस्पताल में भी ले जाकर भर्ती कराया गया लेकिन तब तक सीमा की मृत्यु हो चुकी थी।

छुरा थाना प्रभारी प्रवीण भारती ने बताया कि पंचनामा कर शव को पीएम करवाने गरियाबंद भेजा गया है, वही मृतिका द्वारा फांसी क्यों लगाई गई की जांच की जा रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This