तालाब में तैरती मिली कारोबारी की लाश, मौत का कारण अज्ञात

Must Read

तालाब में तैरती मिली कारोबारी की लाश, मौत का कारण अज्ञात

राजधानी रायपुर के एक कारोबारी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। कारोबारी के घर वालों ने बताया कि वे देर रात अपनी गाड़ी लेकर निकले थे लेकिन जब कई घंटों एक बाद भी वापिस घर नहीं लौटे तो घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस कारोबारी की तलाश में जुटी थी जिसके बाद सुबह उनकी लाश तालाब में तैरती हुई मिली।

घटना धरसींवा के पास हुआ है जहां तात्यापारा में रहने वाले कारोबारी राजेश अग्रवाल रात को घर से निकले थे। सुबह उनका शव धरसींवा के पास चरोदा तालाब में मिला है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद हत्या से इंकार कर दिया है। पुलिस के अनुसार कारोबारी ने आत्महत्या की है। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार रायपुरा निवासी 45 वर्षीय राजेश अग्रवाल की तात्यापारा में पटाखे की दुकान है। मंदिर हसौद में ऑटोमोबाइल का भी कारोबार है। उनके दो बेटे हैं। राजेश ने घर वालों से कहा कि वे टहलने जा रहे हैं। देर रात तक जब वे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरु कर दी। सुबह उनका शव चरोदा के तालाब में मिला और उनकी मोपेड तालाब के किनारे खड़ी हुई थी। उनके मोपेड में उनका मोबाइल और पर्स रखा हुआ था। पुलिस ने हत्या से इनकार किया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चलने की बात कही है। पुलिस को आशंका है कि आर्थिक तंगी के चलते कारोबारी राजेश अग्रवाल ने खुदकुशी की है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This