सड़क पर खड़ी गाड़ी में मिली असिस्टेंट प्रोफेसर की लाश, 3 दिन से थे लापता

Must Read

सड़क पर खड़ी गाड़ी में मिली असिस्टेंट प्रोफेसर की लाश, 3 दिन से थे लापता

मेरठ में एमआईईटी कॉलेज से शनिवार शाम निकले एमआईटी के सहायक प्रोफेसर राकेश कुमार शर्मा की तलाश में परिजन जुटे थे। चौबीस घंटे बाद तक उनका मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा था। परिजन उनकी तलाश करते रहे। बाद में सरधना फ्लाईओवर के पास कार में उनका शव मिला। कार से शराब भी बरामद की गई है। अब पुलिस अधिक शराब पीने, खुदकुशी या हत्या की आशंका के साथ जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

परिजनों के जानी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से लोकेशन ट्रेस कराई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। फोन बंद होने के कारण लोकेशन नहीं मिल रही थी। सरधना फ्लाईओवर के पास कार में शव मिलने के बाद पुलिस ने वायरलेस पर संदेश जारी किया।

फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की। पुलिस के मुताबिक गाड़ी से शराब मिली है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं सहायक प्रोफेसर का किसी से कोई विवाद तो नहीं था। उनकी कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है। वहीं, राजस्थान से परिजन मेरठ पहुंचे। उनका कहना था कि राकेश बच्चों को पढ़ाने के लिए आए थे। लेकिन इस तरह उनकी मौत की खबर मिलने से उनका परिवार गहरे सदमे में है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार खोलने का प्रयास किया, लेकिन गेट बंद था। पुलिस ने किसी तरह गेट खोला ताे राकेश कुमार का शव चालक के बगल वाली सीट पर मिला। घटना की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल के साथ ही सर्विलांस टीम को लगाया गया है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This