नर्सरी के गटर में मिली एक युवक की लाश, गले व हाथ की नस काटकर युवक की गयी हत्या

Must Read

Dead body of a young man found in the gutter of nursery

भिलाई। जीआरपी भिलाई-तीन थाना क्षेत्र के पीपी यार्ड कालोनी के पास नर्सरी के गटर से एक युवक की लाश मिली है। युवक की गला रेतकर और बाएं हाथ की कलाई की नस काटकर हत्या की गई है। अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास है। उसके दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में मनीष नाम लिखा हुआ है और सीने पर बाएं तरफ भगवान शिव का टैटू बना हुआ है। इससे ये आशंका व्यक्त की जा रही है कि मृतक का नाम मनीष है। जीआरपी ने मामले की जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह करीब 10 बजे जीआरपी को नर्सरी के गटर में एक लाश मिलने की जानकारी मिली। इसके बाद जीआरपी की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। उसके गले पर रेतने के निशान थे और बाएं हाथ की कलाई की नस भी कटी हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि चाकू या कटर से काटकर उसकी हत्या की गई है। गटर की टंकी के नीचे और टंकी के ऊपर खून के निशान मिले हैं।

परिस्थिति को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को गटर में फेंका गया होगा। इस हत्याकांड में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है। मृतक के सीने पर बाएं तरफ टैटू से भगवान शिव का चित्र बना हुआ है और दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में मनीष लिखा हुआ है। उसके बाल थोड़े लंबे हैं और गले में ब्लूटूथ नेकबैंड भी मिला है, लेकिन उसके जेब या घटना स्थल पर उसका मोबाइल नहीं मिला है। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू की है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This