खेत में कीचड़ से लतपथ हालत में मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

Must Read

Dead body of a young man found in the field covered with mud, police engaged in investigation

छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के पाली थाना अंतर्गत एक खेत में कीचड़ से लतपथ हालत में युवक की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों का बयान दर्ज कर शव को पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत ईरफ के आश्रित मोहल्ला भदरापारा के चमरीनमुड़ा निवासी बाबू सिंह धनवार उम्र 35 वर्ष कल शाम अपने घर से खेत में फसल लगाने की तैयारी देखने गया था। काफी देर तक वह घर नहीं लौटा, जिसके कारण उसके परिवार के सदस्य परेशान हो गए। यहां तक की रात्रि 09 बजे तक उसकी खोजबीन में उसका चाचा माघन साय धनुहार उम्र 50 पड़ोसियों के साथ लगा रहा। लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिल रही थी।

इसी बीच उसी समय ईरफ निवासी एक युवक को कीचड़ से लतपथ हालत में खेत में जहां पानी लगा हुआ था, बाबू सिंह औधे मुंह पड़ा हुआ दिखा। घर लाने से पहले ही उसकी मृत्यु हो चुकी थी। इस घटना की सूचना बाबू सिंह के चाचा माघन साय ने रात में ही चैतमा चौकी पहुंचकर दी। चैतमा चौकी प्रभारी सुरेश जोगी ने सूचक की सूचना पर शून्य पर मर्ग कायम कर मौके पर पहुंचकर शव को पंचनामा कार्यवाही कर उसे पीएम के लिए एक ओर जहां चीरघर भिजवा दिया। वहीं दूसरी ओर उसके परिजनों का भी बयान दर्ज किया जा रहा है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This