जंगल में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

Must Read

जंगल में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद के जंगल में एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ पर लटका मिला है. जिले के जतमई जंगल में शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ पर लटकी मिली है. जानकारी मिलते ही छूरा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़ा नजदीकी गांव करकरा का रहना वाला था. युवक का नाम मिथलेश और युवतीं का नाम दामनी बताया जा रहा है. ग्रामीणों के मुताबिक दोनो सप्ताहभर पहले से घर से गायब थे और आज दोनो का शव जतमई जंगल स्थित वाच टॉवर के नजदीक पेड़ पर लटके होने की जानकारी मिली.

जंगल में मौके पर मौजूद ग्रामीणों के मुताबिक घटना सप्ताहभर पहले की हो सकती है. ग्रामीणों का कहना है कि युवक और युवती का धड़ पेड़ पर लटका है और बाकी हिस्सा जमीन पर पड़ा है. दोनों का शव बुरी तरह से सड़ चुकी हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि घटना पुरानी है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने आत्महत्या कर ली हो. हालांकि पुलिस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. दोनों ही मृतकों के घर वालों को भी उनकी मौत की सूचना दे दी गई है. पुलिस हर पक्ष से पूछताछ की तैयारी कर रही है.

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This