लॉज में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, संचालक गिरफ्तार

Must Read

Dead body found in suspicious condition in lodge, director arrested

गरियाबंद। नियम विरूद्ध कमरा देने वाले लॉज संचालक को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पंडरा माली समाज के आंदोलन के बाद पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. देवभोग के लॉज में संदिग्ध अवस्था में मिले गुलाब बीसी के शव के मामले में कार्रवाई की गई है. पुलिस ने लॉज संचालक विरसिंह परिहार को जेल भेज दिया है. जांच में पाया गया था कि संचालक ने रूम आबंटन करने के पूर्व तय नियम का पालन नहीं किया था. पुलिस ने मामले में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा है।

बता दें कि 3 जुलाई को कुम्हड़ाई खुर्द निवासी गुलाब बीसी की मौत लॉज के कमरा 106 में संदिग्ध हालातों में शव मिला था, जिस पर परिजन हत्या की आशंका जता रहे थे. कार्रवाई की मांग को लेकर पंडरा माली समाज ने पहले 11जुलाई को फिर 28 जुलाई को बड़ा प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस ने 28 जुलाई को लॉज को सील कर दिया था. आज इसके संचालक विरसिन्ह परिहार पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि संचालक द्वारा नियमों का पालन नहीं किया गया था. इसलिए कार्रवाई हुई है. मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This