पेड़ से लटकी मिली लाश.. शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल

Must Read

Dead body found hanging from a tree.. An atmosphere of panic prevails in the area after the body was found

बलरामपुर: जिले के रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ का शव पाया गया. शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

दरअसल, ये पूरा मामला बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र का है. विशुनपुर गांव में एक अधेड़ लाल मोहन भुइंया का शव पेड़ से लटका पाया गया. घटनास्थल से मृतक के घर की दूरी महज दो सौ मीटर है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

विशुनपुर गांव में एक व्यक्ति का शव मिला है. शव मिलने की सूचना पर हमारी टीम मौके पर पहुंची. परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कराने के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है. -दुवेंद्र सिंह टेकाम, थाना प्रभारी, रामचंद्रपुर थाना

जांच में जुटी पुलिस: मामले में मृतक के बेटा ने पूछताछ के दौरान कहा, ” मेरे पिताजी शुक्रवार शाम से ही घर से गायब थे. आज सुबह हमें पता चला कि महुआ के पेड़ पर फांसी पर लटके हुए हैं. हमने पुलिस को सूचना दी. मानसिक रूप से वो कमजोर थे. उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया? समझ नहीं आ रहा है.” स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक मानसिक तौर पर कमजोर था. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Latest News

ओबीसी सर्वे और राजस्व प्रकरणों की समीक्षा

बिलासपुर // संभाग आयुक्त महादेव कावरे ने आज वीसी के जरिए बिलासपुर संभाग के जिलों में योजनाओं की प्रगति...

More Articles Like This