एक ही परिवार के पांच लोगों की घर में मिली लाश, मौके से सुसाइड नोट बरामद, आत्महत्या की ये वजह आयी सामने

Must Read

Dead bodies of five people of the same family found in their house

पंजाब। जिला जालंधर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के कस्बा आदमपुर के गांव ड्रोली खुर्द में कर्ज से तंग आकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. मरने वालों में एक पुरुष, 3 महिलाएं और एक तीन वर्षीय मासूम भी है। मृतकों में मनमोहन सिंह पुत्र आत्मा सिंह (55), उनकी पत्नी सरबजीत कौर, उनकी 2 बेटियां ज्योति (32) और गोपी (31), ज्योति की बेटी अमन (3) शामिल हैं।

मृतक मनमोहन सिंह के दामाद फुगलाना निवासी सरबजीत सिंह ने बताया कि वह काफी देर से फोन कर रहे थे, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा था. जिसके चलते उसने गांव ड्रोली में खुद आकर देखा तो बिस्तर पर तीन शव पड़े थे और पंखे पर मनमोहन और सरबजीत कौर के शव लटके हुए थे। इस घटना की सूचना मिलने पर रात 8:20 बजे थानाध्यक्ष मंजीत सिंह और डीएसपी आदमपुर विजय कुंवर सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे हैं. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें मनमोहन सिंह ने लिखा है कि उन्होंने आर्थिक तंगी के कर्ज लिया हुआ था और उनके परिवार वालों को इसके बारे में पता चल गया जिससे घर में विवाद हो गया. जिसके चलते घरेलू विवाद और कर्ज से तंग आकर वह कदम उठा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जालंधर सिविल अस्पताल भेज रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी मृतकों के होठों पर चोट के निशान हैं. जिससे प्रतीत होता है कि सभी की मौत फांसी लगाने से हुई है. जब उनसे तीन साल की बच्ची की मौत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसके गाल पर चोट के निशान हैं और हो सकता है कि किसी ने उसे फांसी पर लटका दिया हो।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This