छत्तीसगढ़ के इस जिले में ‘बेड़ियों में बेटी’, सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने लिया एक्शन, जाने मामला

Must Read

‘Daughter in shackles’ in this district of Chhattisgarh, district administration took action as soon as the information was received

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, 21 साल की युवती को मानसिक रोगी बताकर इलाज़ के नाम पर उसे बैगा के पास ले जाने बेड़ियों से जकड़ दिया गया। मामला जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर सरोना का है।

भानुप्रतापपुर क्षेत्र के भीरागाव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती को उसके परिजन मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रहे है, और इसे बैगा से इलाज़ करवाने कांकेर के नजदीक सरोना गांव लेकर आये हुए थे, चिलचिलाती धूप में सड़क पर बेड़ियों से बंधी युवती को पैर घसीट-घसीट कर चलते देख कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और जिला प्रशासन को सूचना दी जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम तत्काल मौके पर पहुची और युवती के पैरों से बेड़िया निकाली। युवती को जिला प्रशासन ने इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

महिला एवं बाल विकास अधिकारी हरि कीर्तन राठौर ने बताया कि युवती का इलाज अभी जारी है, मामले की पूरी जांच की जा रही है। युवती के परिजनों के बयान के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी।

Latest News

*कटघोरा: केंदई रेंज के कोरबी में 39 हाथियों का दल पहुंचा, फसलों को किया नुकसान*

कटघोरा। कटघोरा वनमंडल के केंदई रेंज के कोरबी सर्किल में एक बार फिर बड़ी संख्या में हाथियों का दल...

More Articles Like This