बुलेट के लिए कर दी बहू की हत्या, 2 माह पूर्व ही हुआ था विवाह

Must Read

बुलेट के लिए कर दी बहू की हत्या, 2 माह पूर्व ही हुआ था विवाह

बिहार के आरा में नवविवाहिता की कथित तौर पर पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका के मायकेवालों ने पति सहित ससुराल वालों पर मर्डर के बाद शव को फांसी के फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में नगर थाना पुलिस ने आरोपी ससुराल पक्ष के 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना के बाद से आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है।

घटना नगर थाना के तरी मुहल्ला की है। यहां रहने वाले मोहम्मद शाहनवाज आलम की शादी दो महीने पहले ही खुशबू परवीन (22) के साथ हुई थी। खुशबू झारखंड स्थित रांची के डूरंडा थाने के मनी टोला के रहनेवाले मुनव्वर अली की बेटी थी।

मृतका के परिजनों के मुताबिक, शादी के वक्त उन्होंने बतौर दहेज लड़केवालों की सारी मांगें पूरी की थीं, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही खुशबू के पति और ससुरालवालों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

भोजपुर के चरपोखरी के सियाडीह हाई स्कूल में शिक्षक शहनवाज ने खुशबू को पिछले महीने उसके मायके रांची के डूरंडा पहुंचा दिया था। पति शहनवाज 5 लाख रुपये समेत एक बुलेट गाड़ी देने के बाद ही वापस ससुराल लौटने की बात कह आरा चला आया था।मायकेवालों के समझाने-बुझाने के बाद खुशबू जनवरी में ही अपने ससुराल पहुंची। खुशबू के मायकेवालों के मुताबिक, ससुराल पहुंचते ही एक बार फिर उसके पति और सास-ससुर ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और रविवार देर शाम उसकी हत्या कर शव को कमरे में फांसी के फंदे से लटका दिया।

खुशबू की मौत की ख़बर उसके मायकेवालों को पड़ोस के एक युवक ने दी, जिसके बाद देर रात उसके मायकेवाले आरा पहुंचे और नगर थाने को सूचना दी। नगर थाने की पुलिस के मौके पर पहुंचने के पहले खुशबू का पति फरार हो चुका था। जिसके बाद पुलिस ने उसके सास-ससुर को गिरफ्तार करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This