सांस्कृतिक संस्था कृति फाइन आर्ट्स एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा महिलाओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन 

Must Read

Cultural organization Kriti Fine Arts and Welfare Society organizes felicitation ceremony for women

रायपुर। एक निजी न्यूज चैनल की रायपुर संवाददाता प्रभा साहू को सांस्कृतिक संस्था कृति फाइन आर्ट्स एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा सम्मान सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। संस्था द्वारा लगातार महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए हमेशा संस्था द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में कार्य किया जाता है, साथ साथ सामाजिक कार्य में लगातार कार्य करती है।

इस कार्यक्रम में महिलाओं के लिए सम्मान समारोह में उन महिलाओ का सम्मान हुआ जो अपने चुनौतियों और बाधाओं को पार करके अपने साहस और हौसले से कार्य और उपलब्धियों से अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणा श्रोत बनी मातृशक्ति का सम्मान किया गया।

छत्तीसगढ़ के राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त सन्नी अग्रवाल के सानिध जिसमे सभी समाजसेवी महिलाओ एवं जो निरंतर समाज से जुड़कर रही है जिसमे अयान न्यूज की रिपोर्टर प्रभा साहू को भी सम्मान प्राप्त साथ ही साथ फाइन आर्ट्स की अध्यक्ष व संचालिका को भी राज्यमंत्री द्वारा बहुत बहुत धन्यवाद दिया गया।

इस अवसर पर राज्यमंत्री ने कहा की कृति फाइन आर्ट्स एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा लगातार सामाजिक कार्य किए जाते है साथ ही साथ संस्था द्वारा महिलाओ को आगे बढ़ाने का कार्य संस्था द्वारा किया जाता रहा है।जिसके लिए संस्था बधाई की पात्र है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This