बारूदी सुरंग में विस्फोट, सीआरपीएफ का जवान घायल

Must Read

CRPF jawan injured in landmine blast

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान घायल हो गया है। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के नेलसनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेलसनार और पांडेमुर्गा गांव के मध्य बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में सीआरपीएफ का जवान रवि कुमार घायल हो गया है।

उन्होंने बताया कि आज सुबह लगभग 9:30 बजे नेलसनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुड्री गांव स्थित सीआरपीएफ की 165 वीं बटालियन के शिविर से सुरक्षा बलों को गश्त में रवाना किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जवान पूर्वाह्न लगभग 11:30 बजे नेलसनार और पांडेमुर्गा गांव के मध्य थे तब पुल के करीब सड़क किनारे बारूदी सुरंग होने की जानकारी मिली। जब ​बम निरोधक दस्ता बम को निष्क्रिय कर रहा था तब बम में विस्फोट हो गया। इस घटना में कुमार के हांथ और पैर में चोट आई है। उन्होंने बताया कि घायल सीआरपीएफ जवान की स्थिति खतरे से बाहर है तथा बेहतर उपचार के लिए उसे हेलीकॉप्टर से रायपुर भेजा जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This