कपल की होटल के कमरे में मिली लाश, मिला सुसाइड नोट…

Must Read

कपल की होटल के कमरे में मिली लाश, मिला सुसाइड नोट…

राजधानी दिल्ली में एक कपल की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से सनसनी मच गई। दरअसल, दिल्ली के जाफराबाद थाना इलाके के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास OYO किंग स्टे नाम के होटल में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की पहले गला दबाकर हत्या कर दी फिर प्रेमी ने भी खुद पंखे के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया, घटना स्थल से सुसाइड नोट भी मिला।

जानकारी के अनुसार, मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास OYO किंग स्टे होटल में एक कपल चेकआउट करने के समय रूम से बाहर नहीं निकला तो होटल स्टाफ ने पुलिस को खबर दी। वही जब होटल स्टाफ ने पुलिस के सामने रूम का दरवाजा खोला तो दोनों कपल मृत मिले। होटल की तीसरी मंजिल के कमरे में बेड पर 27 साल की महिला आयशा की डेडबॉडी मिली, वहीं उसके प्रेमी का शव रूम में लगे पंखे से लटका हुआ पाया गया।

होटल स्टाफ अनुसार, यह कपल दोपहर में करीब 1 बजे होटल पहुंचा था और कपल ने 4 घंटे के लिए रूम बुक कराया था, लेकिन 8 बजे तक जब कपल रूम से बाहर नहीं आया तो स्टाफ ने रूम का दरवाजा खटखटाया और जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई जिस पर जाफराबाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है, उस पर लिखा था- ‘हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं।’ पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल की मॉर्च्युरी भेज दिए।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की के अनुसार, कपल की पहचान 28 वर्षीय सोराब उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले में हुई वहीं मृतक महिला 27 वर्षीय आयशा जोकि पहले से शादीशुदा थी, उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस का कहना है कि अभी जांच चल रही है मृतका का पति कारोबारी है, दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This