58 घंटे और 35 मिनट तक लगातार KISS करता रहा कपल, जीती प्रतियोगिता, जाने क्या मिला इनाम में

Must Read

Couple kept kissing continuously for 58 hours and 35 minutes, won the competition

बैंकाक: कहते हैं न दुनिया में भांती-भांती के लोग होते हैं और आज कल सोशल मीडिया का विस्तार होने के बाद ऐसे अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों ​थाईलैंड से सामने आया है।यहां एक कपल ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। लेकिन अब गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड ने कपल के इस कारनामे को डिएक्टिवेट कर दिया है क्योंकि ये बहुत ही खतरनाक होता जा रहा था। कई नियम हमारी पॉलिसी के खिलाफ भी जा रहे थे।

दरअसल, बीते कुछ समय पहले एक थाई कपल ने ढाई दिनों तक किस करने का एक हैरतअंगेज रिकॉर्ड कायम किया था। ये किस सबसे लंबा स्मूच था, जिसके बाद कपल का नाम गिनीज बुक में दर्ज हुआ। अस्पताल के 44 वर्षीय सुरक्षा गार्ड एक्काचाई निरानारत और 33 वर्षीय हाउसवाइफ लक्साना ने 58 घंटे, 35 मिनट और 58 सेकेंड तक एक दूसरे से होंठ मिलाकर बात की और पिछले आठ घंटे से अधिक समय के रिकॉर्ड को तोड़ डाला।

इस प्रतियोगिता के नियम बेहद ही सख्त थे, जिसमें पूरे समय अपने पैरों पर खड़े रहना, स्ट्रॉ के जरिये भोजन या फिर अन्य तरल पदार्थों को खाना और यहां तक कि अपने होठों को चिपकाते हुए शौचालय जाना भी शामिल था। कार्यक्रम के आयोजक रिप्ले बिलीव इट ऑर नॉट! के उपाध्यक्ष सोम्प्रोन नक्सुएत्रोंग ने बताया कि वे बहुत थक गए थे क्योंकि उन्हें ढाई दिन तक नींद नहीं आई थी, उन्हें हर समय खड़े रहना पड़ता था इसलिए वे बहुत कमजोर हो गए थे।

ये प्रतियोगिता जीतने के बाद इस थाई कपल ने 2.72 लाख रुपये और दो हीरे की अंगूठियां जीतीं। आयोजकों ने कहा कि थाईलैंड में लगातार तीन साल के रिकॉर्ड बेहतर करने के बाद अब वे वहां इसका आयोजन नहीं करेंगे। बताते चलें कि इस थाई कपल से पहले साल 2004 में एक 37 साल के इटैलियन शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को 31 घंटे और 18 मिनट तक सबसे लंबा किस किया था। अब दुनिया की सबसे लंबी किस की ये प्रतियोगिता खत्म होने जा रही है, ऐसे में गिनीज ने ये भी बताया कि इसे वे लंबी किस मैराथॉन से रिप्लेस करेंगे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This