कर्मचारियों को निगम आयुक्त ने लगाई फटकार, 15 लोगो को कारण बताओं नोटिस

Must Read

Corporation commissioner reprimanded employees, show cause notice to 15 people

भिलाई। भिलाई-चरौदा निगम आयुक्त ने 4 मई को अपने कक्ष में कर्मचारियों की बैठक लेकर आयुष्मान भारत योजना कार्य की समीक्षा की। इस दौरान निगम के वे सभी कर्मचारी उपस्थित थे, जिनके द्वारा घर-घर पहुँचकर लोगों का पंजीयन किया जाना है।

शासन की महत्वपूर्ण योजना होने के कारण आयुष्मान भारत योजना की प्रगति और पंजीयन की जानकारी से वरिष्ठ कार्यालय एवं अधिकारियों को अवगत कराया जाना होता है। अपेक्षाकृत पंजीयन नहीं होने से बैठक में निगम आयुक्त ने कार्य में संलग्न कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई।

बता दें कि भिलाई-चरौदा निगम को लक्ष्य अनुसार 36,000 लोगों को आयुष्मान कार्ड बनाया जाना है। जबकि अब तक केवल 6,780 लोगो का ही पंजीयन किया गया है, जिससे नाराज निगम आयुक्त ने 15 कर्मचारियों को बैठक के दौरान ही कारण बताओं सूचना जारी किया है। इस बैठक में कर्मचारियों ने बताया कि कार्य के दौरान उन्ह किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

निगम प्रशासन द्वारा सर्व सामान्य से अपील की गयी है कि वे पंजीयन हेतु घर-घर पहुँचने वाले कर्मचारियों का सहयोग कर आयुष्मान भार योजना में पंजीयन करावें, जिससे 5 लाख तक की चिकित्सा सुविधा का लाभ लोगो को प्रा होगा।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This