12 स्कूली छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, मचा हड़कंप, अन्य 30 से भी अधिक छात्राएं सर्दी, खांसी और बुखार से ग्रस्त

Must Read

Corona report of 12 schoolgirls came positive, created a stir, more than 30 other girl students got cold

महासमुंद। जिले के पिथौरा के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में कोरोना विस्फोट होने से शहर में हड़कंप मच गया है. यहां पढ़ने वाले 12 छात्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सभी छात्राएं 6वीं से 8वीं कक्षा के विद्यार्थी हैं. इन छात्राओं में सर्दी, खासी और बुखार के समान्य लक्षण भी पाए गए हैं.

कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत कई छात्राओं को विगत कई दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार जैसे लक्षण दिखे तो उनकी कोविड जांच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा द्वारा स्कूल परिसर में कराई है. जहां जांच के दौरान 12 छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

वहीं 30 से भी अधिक छात्राएं सर्दी, खांसी और बुखार से ग्रस्त हैं. कोरोना संक्रमित छात्राओं का उपचार जारी है. इन सभी छात्राओं को होम आइसोलेशन में रखा जाएगा. पिथौरा नगर के स्कूल में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण पाए जाने से नगर में हड़कंप मचा हुआ है. पिथौरा स्वास्थ्य विभाग के BMO तारा अग्रवाल ने जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि सभी बच्चे ठीक हैं. आज सुबह टेस्ट कराया गया तो 2 पॉजिटिव आए थे. शाम को फिर कराया गया, तो 10 पॉजिटिव मिले हैं. सभी को मेडिसिन दे दिया गया है.

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This