छात्रावास में फूटा कोरोना बम, 39 छात्र-छात्राएं मिले कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट पर

Must Read

Corona bomb explodes in hostel, 39 students found corona positive, health department on high alert

गरियाबंद। गरियाबंद में कोरोना विस्फोट हुआ है. आश्रम के छात्रावास में कोरोना बम फूटा है. 39 छात्र-छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. मैनपुर में 24 छात्र और हरदीभाठा में 15 छात्र संक्रमित मिले हैं. कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 43 हो गई है. कोरोना पॉजिटिव विद्यार्थियों को अलग से कमरे में रखा गया है. स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट पर है.

बता दें कि इसके पहले गरियाबंद के देवभोग में कोरोना मरीज मिले थे. कस्तूरबा विद्यालय के स्वीपर और 3 छात्राओं की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. माड़ागांव में एक महिला के कोरोना मरीज की पुष्टि एमएमआई ने किया था. वहीं बीएमओ सुनील रेड्डी ने कोटेक्ट ट्रेसिंग के अलावा अस्पताल में उपचार कराने वाले मरीजों की कोरोना जांच शुरू की. रात 8 बजे तक 150 लोगों की जांच हुई थी, जिसमें 10 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

डॉक्टर रेड्डी के मुताबिक मांड़ागाव में 3, झाखरपारा में 4 व देवभोग के 4 लोगों को मिलाकर अब तक इस ब्लॉक में 11 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें पुरुष की संख्या 9 व मेल की संख्या 2 है. इसमें बच्चो की संख्या 5 है. जांच में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में कार्यरत एक कर्मी भी पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसकी कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग व कस्तूरबा विद्यालय में जांच शुरू हुए तो वहां 3 छात्राएं पाॅजिटिव मिली.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This