पावर प्लांट में ठेका कर्मचारी ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Must Read

Contract worker in power plant committed suicide by hanging himself for unknown reasons, police engaged in investigation

जांजगीर चांपा जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा में स्थित केएसके पावर प्लांट में ठेका कर्मचारी ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक चोरिया गांव का रहने वाला था। घटना रविवार की सुबह करीब पांच बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को परिजनों के उपस्थिती में नीचे उतारकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक धनेश्वर साहू उम्र 35 वर्ष जोकि के एस के महानदी पावर प्लांट में पावरमेक ठेका कंपनी के अंदर ऑपरेटर का काम करता था। वह अकलतरा के जवाहर पारा में किराए के मकान में अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। मूलतः मृतक युवक धनेश्वर साहू चोरिया गांव का रहने वाला है।

मृतक के साथ रात में काम करने वाले श्रमिकों ने बताया की धनेश्वर साहू रात में अपने काम पर था। उसे कार्य क्षेत्र में तड़के चार बजे अंतिम बार देखा गया था जिसके बाद से वह कहीं नजर नहीं आया। जो कंपनी की बस छूटने के समय धनेश्वर साहू बस में नहीं आया तो उसकी खोज-बीन की गई। जब ईएसपी के टॉप फ्लोर पर साथी ऑपरेटर पहुंचा तो उसने फांसी के फंदे पर उसे लटकाता देखा। जिसके बाद प्लांट प्रबंधक और पुलिस को सूचना दी गई।

मृतक धनेश्वर साहू ने किस कारण से आत्महत्या की है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है की परिजनों और उसके साथी कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही आत्महत्या के कारण का पता चल पाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This