भाजपा कर्यकर्ताओ का BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल होने का सीलसिला जारी, 24 कार्यकर्ताओ नें थामा कांग्रेस का दामन

Must Read

Continuation of BJP workers leaving BJP and joining Congress continues, 24 workers joined Congress

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के जिले बीजापुर में भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने का सीलसिला लगतार चल रहा है। करकेली सरपंच के साथ भाजपा के 24 कार्यकर्ताओ नें कांग्रेस का दामन थामा है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर दौरे के बाद से भाजपा को तगड़ा झटका लगा एक सप्ताह में 154 भाजपा कार्यकर्ताओ नें कांग्रेस का हाथ थामा है।

वहीं दूसरी ओर ओम माथुर की मौजूदगी में पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश शर्मा सहित उनके नेृत्वत में करीब एक हजार लोगों ने भाजपा प्रवेश किया। देश के प्रधानमंत्री के रूप मे नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भाजपा देश भर मे महा जनसंपर्क अभियान के तहत अनेक सम्मेलन, प्रवास और संपर्क के कार्यक्रम कर पार्टी के पक्ष मे वातावरण बनाने का काम कर रही है। इसी कड़ी में धमतरी भाजपा द्वारा पुरानी कृषि उपज मंडी में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया।

इस सम्मलेन में शामिल होने के लिए भाजपा प्रदेश संगठन प्रभारी ओम माथुर पहुंचे थे। वहीं उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, सांसद चुन्नीलाल साहू, कुरूद विधायक अजय चंद्राकर मंच पर मौजूद थे। ओम माथुर ने इस कार्यक्रम में केंद्र सरकार की योजनाओ से लाभान्वित हितग्राहियो का सम्मान किया था।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This