कंस्ट्रक्शन कंपनी ने की कुत्तों के खिलाफ शिकायत, सोशल मीडिया पर वायरल घटना

Must Read

कंस्ट्रक्शन कंपनी ने की कुत्तों के खिलाफ शिकायत, सोशल मीडिया पर वायरल घटना

राजस्थान के बाड़मेर में कुत्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है। आरोप है कि कुत्तों ने कंपनी के पोस्टर और बैनर फाड़ दिए। इसको लेकर उनकी शिकायत की गई थी। ये भी कहा गया है कि कुत्तों ने भौंकते हुए सुरक्षा गार्ड को काट खाने की कोशिश की। इस बारे में पचपदरा थानाधिकारी अमराराम का कहना है कि उनके पास फिलहाल इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। जांच की जा रहा है कि कंपनी के प्रतिनिधि किसको शिकायत पत्र देकर गए हैं।

यह मामला बालोतरा जिले के पचपदरा थाना इलाके का है। मंडापुरा -पचपदरा में महारूप बिल्डकॉम कंपनी फ्लैट निर्माण का काम कर रही है। कंट्रक्शन स्थल के बाहर कुछ पोस्टर और बैनर लगे हुए थे। इन्हें कुत्तों ने फाड़ दिया। कंपनी के प्रतिनिधि ने इस मामले में पचपदरा थाने में कुत्तों के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत में कुत्तों पर सुरक्षा गार्ड को काट खाने की कोशिश के भी आरोप लगाए गए हैं।

कंपनी के प्रतिनिधि सुबह साइट पर पहुंचे तो वहां पोस्टर और बैनर फटे मिले। जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो इसमें दो आवारा कुत्ते पोस्टर और बैनर फाड़ते नजर आ रहे थे। इसके बाद रविवार को कंपनी के प्रतिनिधि ने थाने में कुत्तों के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत के मुताबिक, 30 मार्च की रात को कुत्तों ने गेट पर लगे बैनर और पोस्टर फाड़ दिए।

इस शिकायत से पुलिस भी हैरान है। ऐसे में अब पुलिस इस शिकायत पर क्या आने वाले वक्त में FIR दर्ज करेगी या नहीं, ये देखने वाली बात होगी, लेकिन एक चीज समझ से परे कि आखिर कैसे कोई कुत्तों के खिलाफ शिकायत दे सकता है?

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This