कोरबा में आरक्षक ने खुद पर चलाई गोली? हुई मौत…

Must Read

कोरबा में आरक्षक ने खुद पर चलाई गोली? हुई मौत…

कोरबा – जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां एक आरक्षक ने खुद पर गोली चला कर आत्महत्या किया है। आरक्षक की रक्त रंजित लाश जिला कलेक्टर कार्यालय परिसर के निर्वाचन शाखा स्थित वेयरहाउस के उसके कमरे में मिली है।

PM MODI Chhattisgarh पीएम मोदी जगदलपुर में नगरनार स्टील प्लांट का आज करेंगे लोकार्पण…

सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना स्थल पर सभी बिंदुओं की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है।

भाजपा सांसद ने विधानसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार?

बताया जा रहा है कि आरक्षक के लाश के पास बंदूक भी पड़ी हुई थी। हालांकि पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आरक्षक की मौत कैसे और किन कारणों से हुई है।

छत्तीसगढ़ – किसान संघ ने निकाली बोनस सत्याग्रह, कांग्रेस सरकार से वादा पूरा करने उठाई मांग…

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक आरक्षक का नाम ललित सोनवानी है जो कि निर्वाचन शाखा में ईवीएम मशीन की सुरक्षा के लिए ड्यूटी लगी थी। पिछले दो महीना पहले ही कलेक्टर कार्यालय परिसर के पीछे निर्वाचन कार्यालय के बाजू में ड्यूटी कर रहा था। सोमवार शाम लगभग 7:30 बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। घटना स्थल के से कुछ ही दूरी पर मौजूद लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो वहां खून से सनी ललित सोनवाने की लाश पड़ी हुई थी उसके सीने पर गोली आर पार हो गया था, वही उसके शव के बाजू में उसका सर्विस रिवाल्वर भी रखा हुआ था।

विधानसभा चुनाव – कांग्रेस जितने वाले उम्मीदवार को ही देगी टिकट?

 

घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। घटना स्थल पर डॉग स्क्वॉड और फोरेंसिक की टीम भी पहुंच गई थी। आरक्षक ने खुद पर गोली क्यों चलाई गया तो अब तक स्पष्ट नहीं हुआ हैं। पुलिस की जांच के बाद ही आरक्षक की मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

चाय को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की हो गई मौत…

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This