बीच सड़क में ऑटो रुकवाने पर हवलदार ने किया मना, गुस्साए युवक ने किया रॉड से हमला

Must Read

बीच सड़क में ऑटो रुकवाने पर हवलदार ने किया मना, गुस्साए युवक ने किया रॉड से हमला

बिलासपुर- शिव टाकिज चौक पर आटो खड़ा कर सामान उतार रहे युवक को प्रधान आरक्षक ने रास्ते से वाहन हटाने के लिए कहा। इस पर युवक ने प्रधान आरक्षक से हुज्जतबाजी की। इसका विरोध करने पर उसने प्रधान आरक्षक पर लोहे के एंगल से हमला कर दिया। आरक्षक की पिटाई कर युवक भाग निकला। इस बीच प्रधान आरक्षक ने अपने मोबाइल पर युवक की तस्वीर खींच ली। प्रधान आरक्षक ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

गोलबाजार में रहने वाले कमल साहू प्रधान आरक्षक हैं। उनकी पोस्टिंग यातायात थाने में है। बुधवार को उनकी ड्यूटी कोतवाली क्षेत्र के शिव टाकिज चौक पर थी। शाम पांच बजे से वे चौक पर तैनात थे। रात करीब आठ बजे एक युवक ने चौक पर आटो रोककर सामान उतारने लगा। बीच सड़क पर आटो रोकने से यातायात बाधित होने लगा। प्रधान आरक्षक ने युवक को आटो किनारे लगाने कहा। इस पर युवक प्रधान आरक्षक से हुज्जतबाजी करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने प्रधान आरक्षक की पिटाई की। साथ ही उसने आटो से लोहे का एंगल निकालकर प्रधान आरक्षक पर हमला कर दिया।

हमले में प्रधान आरक्षक घायल हो गए। मारपीट के बाद युवक मौके से भाग निकला। इस बीच प्रधान आरक्षक ने अपने मोबाइल पर युवक की तस्वीर खींच ली। प्रधान आरक्षक ने घटना की जानकारी अधिकारियों को देकर कोतवाली थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस ने शासकीय काम में बाधा और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। मोबाइल से मिले फोटो के आधार पर पुलिस हमलावर युवक की तलाश कर रही है।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This