सीआईडी में तैनात कांन्सटेबल नीता चौधरी शराब तस्कर के साथ पकड़ी गई

Must Read

सीआईडी में तैनात कांन्सटेबल नीता चौधरी शराब तस्कर के साथ पकड़ी गई

अहमदाबाद- गुजरात में शराबबंदी लागू है लेकिन कच्छ जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले की सीआईडी में तैनात कांन्सटेबल नीता चौधरी एक शराब तस्कर के साथ पकड़ी गई है। नीता चौधरी थार गाड़ी में जिस शराब तस्कर युवराज सिंह के साथ पकड़ी गई हैं उसके खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं।

वैसे कहने को तो गुजरात में शराबबंदी लागू है। लेकिन इस बीच कई मामले यहां से हैरान कर देने उजागर हो रहे हैं। अब सोचिए अगर पुलिस ही तस्करी करने लगे तो क्या होगा? राज्य में ऐसा ही मामला सामने आया है। कच्छ जिले की सीआईडी में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी नीता चौधरी को बुटलेगर (गलत तरीके से शराब बेंचने वाला) के साथ शराब तस्करी के आरोप में अरेस्ट किया गया है। यह भी आराेप है की नीता चौधरी ने शराब पी रखी थी। सीआईडी में तैनात नीता चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। नीता चौधरी काफी हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल के लिए जानी जाती रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कच्छ जिले की स्थानीय पुलिस ने भचाऊ चोपड़वा पुल के पास स्थित गोल्डन होटल पर चेकिंग कर थी। पुलिस को चेकिंग में एक थार कार में शराब मिली। आरोप यह भी है कि पकड़े जाने के डर से महिला पुलिसकर्मी और शराब तस्कर ने स्थानीय पुलिस पर अपनी कार चढ़ाने की कोशिश की। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मी के साथ पकड़े गए शराब तस्कर के खिलाफ 16 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं।

पुलिसकर्मी नीता चौधरी पहले भी लगातार विवादों में रही हैं। भचाऊ पुलिस ने डीआईजी चिराग कोरडिया के आदेश पर जिले में शराब चेकिंग की थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने जो शराब बरामद की वह भारत में ही बनी है। यह कार्रवाई कच्छ जिले की भचाऊ पुलिस स्टेशन और एलसीबी ईस्ट ने की थी। कांस्टबेल नीता चौधरी पहले सस्पेंड हो चुकी हैं। गुजरात के मौजूदा डीजीपी विकास सहाय ने एक मामले में नीता चौधरी को निलंबित किया था।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This