भरोसे के सम्मेलन में शामिल हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कहा ‘देश में सरकार दो लोग ही चलाते हैं’

Must Read

Congress National President Mallikarjun Kharge attended the trust conference

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब सभी राजनीति पार्टियां चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर लगातार नेताओं के दौरे का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हुए हैं। वह भरोसे के सम्मेलन में शामिल होने रायगढ़ पहुंचे हैं। उनके साथ सीएम बघेल भी कार्यक्रम में शामिल हैं। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश में बनने वाले जैतखाम का शिलान्यास किया। यह प्रदेश के 82 चयनित विकासखण्डों में बनेगा। साथ ही नौ करोड़ आठ लाख 35 हजार रूपये की सामग्री व योजनान्तर्गत सहायता राशि शासन की विभिन्न योजना के 3088 लाभान्वित हितग्राहियों को वितरित की गई।

भरोसे का सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने संबोधन की शुरुआत जय जोहार, जय छत्तीसगढ़ महतारी के साथ करते हुए कहा कि ऐसा सम्मेलन शायद देश के किसी कोने में, किसी भाग में नहीं हुआ। ये गर्व की बात है कि हर जगह भरोसे का सम्मेलन छत्तीसगढ़ में हो रहा है इसका नेतृत्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा एक छोटा सा सुझाव है कि इसका नाम भरोसे का सम्मेलन ना होकर भरोसे के अनुष्ठान का सम्मेलन हो, छत्तीसगढ़ में यह अनुष्ठान सम्मेलन बड़ी संख्या में चल रहा है। सबके हित में काम हो रहा है।

देश में सरकार दो लोग ही चलाते हैं- खरगे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में सरकार दो लोग ही चलाते हैं। एक तो मोदी दूसरे अमित शाह। इनके अलावा किसी और को कुछ पता नहीं रहता कि क्या होने वाला है। दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों को धमकी मिलती है कि हमारी बात नहीं सुनोगे तो ईडी और आईटी के छापे पड़ेंगे। खरगे ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जब-जब छत्तीसगढ़ आते हैं कांग्रेस सरकार को बदनाम करके जाते हैं। वे झूठ के सरदार हैं।

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This