कांग्रेस ने 23 विधानसभा के लिए इन दिग्गजों को बनाया प्रभारी,देखें लिस्ट….

Must Read

कांग्रेस ने 23 विधानसभा के लिए इन दिग्गजों को बनाया प्रभारी,देखें लिस्ट….

विधानसभा चुनाव 2023 के प्रथम चरण के मतदान के बाद अब कांग्रेस दूसरे चरण की तैयारियों में जुट गई है। एक बार फिर जनता के समर्थन के लिए पूरी तरह से अपनी ताकत झोंकने के लिए तैयार है। वहीं कांग्रेस ने 23 विधानसभा के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिया है। यह आदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के आदेशानुसार चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए किया गया।

बता दें कि प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला/शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों को विधानसभावार प्रभारी नियुक्त किया गया है।जिसकी सूची पत्र के साथ मूलतः संलग्न है। वहीं विधानसभावार नियुक्त प्रभारी पदाधिकारियों से आग्रह किया गया कि वे अपने-अपने प्रभार विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर स्थानीय पार्टी संगठन के पदाधिकारियों, क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसजनों सहित पार्टी के संगठन के अधिकृत प्रत्याशियों से सम्पर्क एवं समन्वय बनाकर चुनाव प्रचार-प्रसार को गति प्रदान करें। साथ ही पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की दिशा में आवश्यक कार्यवाही करें।

महामंत्री, संयुक्त महामंत्री, सचिव और जिला अध्यक्ष को प्रभारी बनाया। तो वहीं दुर्ग ग्रामीण और शहर विधानसभा के लिए 2-2 प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। देखें लिस्ट…..

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This