कांग्रेस नेता के घर छापेमारी, 30 लाख कैश सहित करोड़ों के सोना और चांदी जब्त

Must Read

Congress leader’s house raided, gold and silver worth crores seized including 30 lakh cash

एक कांग्रेस नेता के ठिकाने से टीम ने 30 लाख रुपए कैश के साथ-साथ करोड़ो रुपए की सोना चांदी भी जब्त की गई है. सूत्रों की मानें तो टीम ने कांग्रेस नेता से धन का स्रोत बताने के लिए नोटिस जारी किया है. बुधवार को हो रही छापेमारी के दौरान बेंगलुरु में टाउन प्लानिंग के असिस्टेंट डायरेक्टर गंगाधरैया के ठिकानों की तलाशी ली जा रही है.

कर्नाटक में लोकायुक्त की रेड, कांग्रेस नेता के घर से 30 लाख कैश, करोड़ों का सोना-चांदी भी जब्त कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच लोकायुक्त टीम की ओर से बड़ी कार्रवाई की जा रही है. लोकायुक्त पुलिस की टीम आय से अधिक संपत्ति के मामले में बेंगलुरु, शिवमोग्गा, चित्रदुर्ग, कोलार और बीदर जिलों में सरकारी अधिकारियों के साथ-साथ राजनेताओं के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

वहीं, दक्षिण कन्नड़ जिले के बेलथांगडी में, लोकायुक्त टीम ने पूर्व मंत्री के गंगाधर गौड़ा और उनके बेटे रंजन जी. गौड़ा के परिसरों की तलाशी ली गई. गंगाधर गौड़ा कांग्रेस नेता हैं और बेलथांगड़ी कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष भी हैं.

लोकायुक्त की टीम बेलथांगडी और पास के इंदाबेट्टू गांव में स्थित इन दोनों नेताओं के घरों की तलाशी ले रही है. इसके साथ-साथ प्रसन्ना एजुकेन ट्रस्ट के परिसरों की भी तलाशी ली जा रही है. बेलथांगडी में गंगाधर गौड़ा और रंजन गौड़ा कई शिक्षण संस्थान चलाते हैं. टीम ने इनसे करोड़ो रुपए की बंजर पड़ी जमीन का हिसाब भी मांगा है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This