बैठक के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस के नेता, दूर से बैठकर नजारा देखते रहे अन्य नेता और कार्यकर्ता

Must Read

Congress leaders clashed with each other during the meeting

दुर्ग। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नेताओं के बीच अब खुलकर तकरार होने लगी है। कांग्रेस के राजीव भवन में बैठक के दौरान पूर्व विधायक अरुण वोरा और पूर्व महापौर शंकरलाल ताम्रकार आपस में भिड़ गए।

वोरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 1994 में पूर्व महापौर ने उनके पिता स्व. मोतीलाल को धृतराष्ट्र कहा था और मेरी खिलाफत की थी। इसके बाद दोनों नेता एक-दूसरे को उंगली दिखाते हुए आरोप लगाते रहे। इस दौरान पूर्व महापौर व मोतीलाल वोरा के नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस नेता आरएन वर्मा मोबाइल पर अपना ध्यान केंद्रित रखे हुए थे।

उन्होंने इन नेताओं को कुछ नहीं कहा। इसी तरह से दुर्ग शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गया पटेल भी हाथ बांधकर बैठे रहे। इस दौरान बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता और नेता दोनों वरिष्ठ नेताओं के बीच हो रही तकरार का नजारा देखते रहे। कोई भी बीच-बचाव करने नहीं आया।

बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के 139वें स्थापना दिवस के अवसर पर कांग्रेस ने नागपुर के ढिंगोरी नाका में राष्ट्रीय रैली का आयोजन किया है। रैली की तैयारी पर चर्चा के लिए राजीव भवन में शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई गई थी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This