अक्षय कांति बम के बीजेपी में शामिल होने पर भड़के कांग्रेस नेता

Must Read

अक्षय कांति बम के बीजेपी में शामिल होने पर भड़के कांग्रेस नेता

इंदौर। लोकसभा चुनाव 2024 में दो चरणों का मतदान संपन्न होने के बाद मध्यप्रदेश की इंदौर सीट में बड़ा उलटफेर देखने को मिला। दरअसल इंदौर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने नाम वापसी के अंतिम दिन अपना नामांकन फार्म वापस ले लिया है। बता दें कि इससे पहले निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस के तीन डमी उम्मीदवारों का नामांकन रद्द कर दिया है।

अक्षय कांति बम ने रमेश मेंदोला की मौजूदगी में अपना नामांकन वापस ले लिया। अक्षय कांति बम के इस फैसले से कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। तो वहीं नामांकन वापस लेने के कुछ समय बाद ही अक्षय कांति बम ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। इस बीच, कांग्रेस नेता केके मिश्रा का ट्वीट भी सामने आ गया है।

इंदौर कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि अक्षय बम, तुम तो “फुस्सी बम” निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं, जो अपने फ़्रोफ़ेशन के प्रति ईमानदार होती हैं, कितने में बिके हो ?? वक्त हमेशा बदलता है, जिस कारण बिके हो,वही कारण हमेशा क़ायम रहेगा और वही तुम्हें भविष्य में शिकंजे में भी लेगा….विश्वासघात मंहगा पड़ेगा

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This