अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या की

Must Read

अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या की

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की नारायणपुर बखरुपारा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक तीन गोली विक्रम बैस को मारी, जिसमें एक गोली विक्रम बैस के सिर में दूसरी उनके गोली पेट और तीसरी गोली सीने में लगी.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई. नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने इस पूरे घटना की पुष्टि की. विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे. विक्रम बैस नारायणपुर के पूर्व विधायक चंदन कश्यप के काफी करीबी माने जाते थे और नारायणपुर के एक बड़े व्यापारी होने के साथ मालक परिवहन संघ के सचिव भी थे.

नारायणपुर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि नारायणपुर पुलिस ने इस हत्या की नक्सली एंगल से भी जांच कर रही है. वहीं हत्या की जानकारी मिलने पर नारायणपुर के कांग्रेसी नेताओं और परिवहन संघ के सदस्यों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया. नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि इस हत्या की हर एंगल से जांच की जा रही है. फिलहाल अब तक प्रारंभिक जांच में किन हमलावरों ने विक्रम बैस को गोली मारी इसका पता नहीं चल सका है.

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This