कांग्रेस के ही नेता ने पूर्व CM पर लगाये गंभीर आरोप

Must Read

कांग्रेस के ही नेता ने पूर्व CM पर लगाये गंभीर आरोप

राजनांदगांव: पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सितारें इन दिनों गर्दिश में हैं। पहले तो विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को मिली करारी हार इसके बाद नई सरकार में उनपर महादेव सट्टा प्रकरण में एफआईआर और अब पार्टी के भीतर ही उनकी उम्मीदवारी का खुला विरोध।

जी हाँ भूपेश बघेल को कांग्रेस ने राजनांदगांव सीट से अपना उम्मीदवार बनाया हैं लेकिन अब इस सीट पर स्थानीय-बाहरी का मुद्दा हावी होने लगा हैं। भाजपा पहले ही उनपर सीएम रहते राजनांदगांव की उपेक्षा के आरोप लगा रही थी तो वह अब एक स्थानीय नेता भूपेश बघेल के खिलाफ विरोध के सुर बुलंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनपर विरोधी पार्टी से मिले होने का आरोप भी लगा रहे हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले मंच से पार्टी की रीति-नीति पर सवाल उठाने वाले ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के नेता सुरेंद्र दाऊ ने पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया हैं। उन्होंने कहा हैं कि पार्टी नेताओं की मांग थी कि किसी स्थानीय नेता को राजनांदगांव से टिकट दिया जाये। इस मुद्दे को लेकर उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख दीपक बैज से मुलाकात की हैं। उन्होंने भूपेश बघेल की टिकट काटकर किसी स्थानीय नेता को उम्मीदवार बनाने की वकालत की हैं। उन्होंने भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा हैं कि वह भाजपा से मिले हुए हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This