कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Must Read

कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

फरीदाबाद में 32 वर्षीय युवक कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कुणाल भड़ाना कांग्रेस नेता थे और आरोपी उन्हें गोली मारकर स्विफ्ट गाड़ी में फरार हो गए हैं. कुणाल के बड़े भाई ज्योतिंद्र भड़ाना ने मामला दर्ज कराया है. ज्योतिंद्र भड़ाना का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात को कुणाल भड़ाना को गोली मारी गई थी. कुणाल, कुमारी शैलजा के करीबी रिंकू भड़ाना के भी भाई थे. रिंकू विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. वहीं कुणाल भड़ाना ने पिछली बार वार्ड नंबर 11 से पार्षद का चुनाव लड़ा था. उनकी हत्या का आरोप जिस शख्स पर लग रहा है, उसका नाम विजय गुर्जर है.

ऐसे में कुणाल और उनके भाई रिंकू दोनों ही राजनीति से जुड़े हुए हैं. माना जा रहा है कि पास में मौजूद दुकान के सीसीटीवी कैमरे में इस घटना का फुटेज भी रिकॉर्ड हो गया है लेकिन अभी तक न ही फुटेज को चेक किया गया है और न ही पुलिस द्वारा फुटेज की मांग की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आपसी रंजशी के चलते कुणाल भड़ाना की हत्या की गई है. पुलिस द्वारा भी मामले को दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आ रहा है कि आपसी लेन देन के चलते ही दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ है और इस वजह से आरोपी ने कुणाल की गोली मार कर हत्या कर दी.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This