कांग्रेस नेता ने झीरम घाटी नक्सली हमले में कवासी लखमा की भूमिका को बताया संदिग्ध, राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिल्काजुर्न खड़गे को लिखा पत्र

Must Read

Congress leader calls Kawasi Lakhma’s role in Jheeram Valley Naxalite attack suspicious

रायपुर। बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पैसे बांटने के आरोप में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब उनके खिलाफ उन्हीं के पार्टी के नेता ने मोर्चा खोल दिया है। नामांकन दाखिल करने से पहले कांग्रेस नेता शिवनारायण द्विवेदी ने उनकी टिकट काटने की मांग की है।

उन्होंने कवासी लखमा की जगह स्थानीय नेता को मौका देने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिल्काजुर्न खड़गे को पत्र लिखा है। कांग्रेस नेता शिवनारायण द्विवेदी ने अपने पत्र में कवासी लखमा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने पत्र में कहा है कि कवासी लखमा के कारण बस्तर की आठ विधानसभा सीटों पर हार मिली है। उन पर शराब घोटाले को लेकर प्रतिमाह 50 लाख रुपए लेने का आरोप है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि झीरम घाटी नक्सली हमले में उनकी भूमिका संदिग्ध है। द्विवेदी ने पत्र में लिखा है कि मैंने 2019 में न्यायिक आयोग के सामने उनके नार्को टेस्ट करने की मांग भी की थी।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This