मेरे परिवार के लोगों के खून में कांग्रेस है “इस जीवन मे तो क्या अगले जीवन मे भी कांग्रेसी ही रहूंगा” उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव

Must Read

मेरे परिवार के लोगों के खून में कांग्रेस है “इस जीवन मे तो क्या अगले जीवन मे भी कांग्रेसी ही रहूंगा” उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव

कवर्धा: जय वीरू की जोड़ी पुराने शोले फिल्म की तरह हिट हो चुकी है। अब नया स्क्रिप्ट लिखा रहे है। ये हैं कका-बबा की जोड़ी। जहां तक कांग्रेस में होने का सवाल है, मेरे परिवार के लोगों के खून में कांग्रेस है। इस जीवन मे तो क्या अगले जीवन मे भी कांग्रेसी ही रहूंगा।

ये तमाम दावे किये है प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिगज नेता टीएस सिंहदेव ने। दरअसल आज टीएस सिंहदेव डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार कबीरधाम जिले के दौरे पर थे। उन्होंने यहाँ रणवीरपुर में भरोसे का किसान सम्मेलन में हिस्सा लिया। उप मुख्यमंत्री ने इस दौरान क्षेत्र के किसानों को सम्बोधित करते हुए उनकी सरकार की तरफ से किसानों के हित में लिए गए फैसलों के बारे में बताया।

इस दौरान उन्होंने अपने कांग्रेसी होने के बारे में दावा करते हुए कहा कि वह इस जन्म ही नहीं बल्कि अगले जन्म भी कांग्रेसी ही रहेंगे। सिंहदेव ने यह भी दावा किया कि भूपेश बघेल की अगुवाई में सरकार ने किसानों के पक्ष में उनकी समृद्धि के लिए कई बड़े फैसले लिए है जिसका सीधा फायदा भी छत्तीसगढ़ के किसानों को हासिल हुआ है। ऐसे में राज्य के किसान उन्हें फिर से अपना आशीर्वाद देंगे।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This