कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू – केदार कश्यप

Must Read

कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू – केदार कश्यप 

गरीबों के अधिकार पर डाका डाल रही कांग्रेस – दिनेश कश्यप

मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम के तहत आज नारायनपुर विधानसभा क्षेत्र के भानपुरी में आज विधायक कार्यालय घेराव के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री और नारायणपुर क्षेत्र के विधायक रहे पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने गंगाजल हाथ में उठाकर झूठ बोला था , राज्य की जनता सरकार के झूठे वादों से तंग आ चुकी है । प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रखने के कारण राज्य सरकार जनता की अपराधी है । सरकार को अपने पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है । प्रदेश की कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है ।

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद और भाजपा अजजा मोर्चे के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश कश्यप ने कहा कि भानपुरी से लेकर सरगुजा तक जनता भूपेश सरकार के क्रियाकलापों से त्रस्त हो चुकी है । सरकार गरीबों के आवास पर डाका डालने का कार्य कर रही है , विकास कार्य ठप्प पड़ा हुआ है , सभी क्षेत्रों में ये सरकार फेल हो चुकी है ।  कश्यप ने कहा कि 2023 में इस सरकार को उखाड़ फेंकना है ।

इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रभारी भाजपा प्रदेश मंत्री महेश जैन , पूर्व विधायक लच्छू राम कश्यप, जिला अध्यक्ष रुपसिंह मण्डावी, मण्डल अध्यक्ष संतोष बघेल ने भी कांग्रेस की भूपेश सरकार पर हमला बोला। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जगदलपुर के पूर्व विधायक संतोष बाफना , वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती वेदवती कश्यप, उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप, विधानसभा प्रभारी मनोज जैन, मण्डल प्रभारी योगेन्द्र पांडे, जनपद अध्यक्ष श्रीमती टिकेश्वरी मंडावी, जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान, जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पांडे, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव, भूषण गुप्ता, फकीर कश्यप, मर्दापाल मण्डल अध्यक्ष रामकुमार कोर्राम एवं हजारों की संख्या में हितग्राही तथा भाजपा कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This