कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन में हुईं शामिल, जनसभा को किया संबोधित

Must Read

Congress General Secretary Priyanka Gandhi attended the Mahila Samridhi Sammelan in Bhilai today.

रायपुर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन में शामिल हुईं हैं। भिलाई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, “मैंने सुना कि प्रधानमंत्री मोदी धान खरीदी का श्रेय लेते हैं। मैं पूछती हूं कि अगर मोदी सरकार ही छत्तीसगढ़ का धान खरीद रही है तो उत्तर प्रदेश के किसान धान 1200-1400 रुपए में क्यों बेच रहे हैं? वहां तो उनकी ही सरकार है। आवारा पशु से लोग परेशान हैं। अपनी खेती की रखवाली के लिए लोगों को पूरी रात खेत में बैठना पड़ रहा है। हमने यह समस्या छत्तीसगढ़ में हल की है।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, जनता जागरुक तब भी थी और जनता जागरुक अब भी है लेकिन अब जनता के जज़्बात का इस्तेमाल हो रहा है। धर्म, जाति की बातें होती हैं और इसमें इनका राजनीतिक इस्तेमाल होता है और जब यह होता है तो आप नहीं पूछेंगे कि तुमने मेरी सड़क क्यों नहीं बनाई…?

सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज समेत कई मंत्री और कांग्रेस नेताओं ने एयरपोर्ट पर प्रियंका गांधी का स्वागत किया। प्रियंका गांधी महिला समृद्धि सम्मेलन के मंच पर पहुंचने के बाद एक तरफ जहां भूपेश सरकार की प्रशंसा की वही भाजपा पर जमकर हमला भी बोलीं। इस दौरान मंच में CM भूपेश बघेल और सभी मंत्री मौजूद रहे। कार्यक्रम में डिप्टी CM TS सिंहदेव, विस अध्यक्ष चरणदास महंत और PCC चीफ दीपक बैज समेत वरिष्ठ कांग्रेसी भी मौजूद रहे।

Latest News

*बरिडीह नहर में महिला की लाश मिली, पुलिस जुटी जांच में*

कोरबा: उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिडीह के नहर में एक अज्ञात महिला की लाश तैरती हुई मिलने से इलाके...

More Articles Like This