कोरबा से कांग्रेस ने वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत लोकसभा का दिया टिकट, फिर से जताया भरोसा

Must Read

Congress gave Lok Sabha ticket to current MP Jyotsna Mahant from Korba.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस ने 36 सीटों पर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें छत्तीसगढ़ राज्य के 6 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए गए हैं। कोरबा से वर्तमान सांसद ज्योत्सना महंत पर पार्टी ने फिर से भरोसा जताया है। उन्हें टिकट दे दी गई है। ज्योत्सना महंत को पुन: प्रत्याशी बनाये जाने पर समर्थकों में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी है।

ज्योत्सना महंत ने पार्टी आला कमान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उन पर जो विश्वास जताया गया है, उस पर वे कांग्रेस के समस्त पदाधिकारियों व कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं आम जनता के सहयोग से खरा उतरेंगी।

इससे पहले सांसद ने कोरिया जिले में जीवनदायिनी हसदेव के उद्गम स्थल मेण्ड्रा में आज महाशिवरात्रि पर भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर कोरबा लोकसभा सहित प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना भी की। उन्होंने इस दौरान स्थानीय लोगों से मुलाकात भी किया व भोग-भंडारा में शामिल हुईं। कोरबा जिले के पाली में आयोजित हो रहे पाली महोत्सव में भी वे शामिल हुईं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This