Congress Adhiveshan 2023 : सोनिया गांधी के संन्यास को लेकर पार्टी प्रवक्ता अलका लाम्बा का बयान, कहा ‘मिलता रहेगा आशीर्वाद’

Must Read

Congress Adhiveshan 2023: Party spokesperson Alka Lamba’s statement regarding Sonia Gandhi’s retirement, said, ‘Blessings will continue to be received’

Congress Adhiveshan 2023 : सोनिया गांधी के संन्यास को लेकर मीडिया में चल रही खबरों पर विराम लग चुका हैं। पार्टी प्रवक्ता अलका लाम्बा ने महाधिवेशन के मंच से कहा की सोनिया गाँधी न कभी रिटायर हुई थी और ना कभी होंगी। कांग्रेस पार्टी को उनका आशीर्वाद पहले की तरह ही मिलता रहेगा।

अलका लाम्बा ने मीडिया को चेताते हुआ कहा की कल से अखबारों में जिस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं उस पर विराम लगा देना चाहिए. सोनिया गाँधी का आशीर्वाद जिस तरह से दो दशकों से मिलता रहेगा वह मिलता रहेगा। इस दौरान सोनिया गाँधी खुद भी सामने बैठी थी।

बता दें की नवा रायपुर में जारी कांग्रेस से 85वें महाधिवेशन का यह तीसरा और आखिरी दिन हैं। इस अंतिम दिवस पर राहुल गांधी और प्रियंका गाँधी का सम्बोधन हुआ। आज एक आम सभा का आयोजन भी किया जाएगा जिसमे पार्टी के तमाम बड़े नेता शिरकत करेंगे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This