कांग्रेस ने आदिवासियों के घर तोड़ने का आरोप लगाया भाजपा पर

Must Read

कांग्रेस ने आदिवासियों के घर तोड़ने का आरोप लगाया भाजपा पर

सुकमा जिले के दोरनापाल नगर पंचायत में सोमवार को भाजपा द्वारा स्थानीय मुद्दों को लेकर नगर पंचायत घेराव के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक आदिवासी के घर में तोड़फोड़ करने का मामला तेज़ी से सोशल मीडिया में कांग्रेसियों द्वारा वायरल किया जा रहा था। इस मामले में भाजपा के दोरनापाल के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा उस घर में सुधार कार्य कराया गया है।

बता दें की सोमवार को दोरनापाल नगर पंचायत में स्थानीय मुद्दों को लेकर भाजपा ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन व नगर पंचायत कार्यालय घेराव का कार्यक्रम रखा गया था, जहां नगर पंचायत कार्यालय घेराव करते वक़्त कुछ भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर पंचायत कार्यालय के पास के घर के टिन से बाउंड्री को तोड़ दिया गया था, जिसके बाद मामले की तूल पकड़ने पर भाजपा के कार्यकर्ता ने उस टीम की बाउंड्री को फिर से सुधार दिया गया है। वहीं पूरे मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए कांग्रेस ने भाजपा का इसे असली चेहरा बताते हुए आदिवासियों के घर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया गया था।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This