कमिश्नर किया अन्तागढ अनुविभागीय दंडाधिकारी कार्यालय का निरीक्षण

Must Read

कमिश्नर किया अन्तागढ अनुविभागीय दंडाधिकारी कार्यालय का निरीक्षण

जगदलपुर – कमिश्नर श्याम धावड़े ने कांकेर जिला के अंतिम छोर में संचालित अनुविभागीय दंडाधिकारी और तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यालय में राजस्व प्रकरणों का निराकरण, आरबीसी 6-4 के तहत प्रकरणों सहित कार्यालय के अन्य कार्यों का निरीक्षण किया। कार्यालय में शासकीय कार्य से पहुँचे ग्रामीणों से राजस्व विभाग की सेवाओं और शासकीय योजनाओं का क्षेत्र में क्रियान्वयन के सम्बंध में चर्चा किए। इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर माधुरी सोम, एसडीएम केएस पैकरा, तहसीलदार आर बंजारे, वरिष्ठ निज सहायक  हरेंद्र जोशी भी उपस्थित थे।

दोहरीतोपाल के देवगुड़ी स्थल का अवलोकन

कमिश्नर धावड़े ने अन्तागढ़ अनुभाग के ग्राम दोहरीतोपाल स्थित देवगुड़ी स्थल का अवलोकन किया । यहाँ बाबा टोंगराज देव की गुड़ी में रखे आँगा देव की पूजा-अर्चना कर संभाग की खुशहाली की कामना की। कमिश्नर ने गाँव के पुजारी और सियानों से मंदिर परिसर के जीर्णोद्धार कार्य की जानकारी ली। उन्होंने देवगुड़ी के स्थापना, परगना के अन्य देवी देवता और इतिहास के सम्बंध में ग्रामीणों से चर्चा की।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This