“वोट डालकर आइए और फ्री में पोहा जलेबी खाइए”, मतदाता जागरूकता की अनोखी पहल

Must Read

“वोट डालकर आइए और फ्री में पोहा जलेबी खाइए”, मतदाता जागरूकता की अनोखी पहल

मध्यप्रदेश में अब चुनाव सिर पर हैं, निर्वाचन आयोग से लेकर राजनीतिक दल और अब व्यवसायी भी अपने अपने स्तर पर मतदान को बढ़ावा देने के प्रयास अपने स्तर पर कर रहे हैं। इंदौर में तो मतदाताओं को उत्साहित करने के लिए अब मुफ्त में पोहा जलेबी खिलाया जाएगा, जो वोट डालेगा उसे मुफ्त में पोहा जलेबी मिलेगा।

स्वर्ण जड़ित होगी मां का सिंहासन, नैला में सजा मातारानी का भव्य दरबार….

इंदौर की 56 दुकानें अपने खान पान के लिए मशहूर हैं, जो भी अतिथि बाहर से यहां आते हैं वो इंदौर घूमने जरूर आते हैं। 56 दुकानें हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। 56 दुकान व्यापारी एसोसिएशन ने चुनाव के मौके पर बड़ा फैसला लिया है। एसोसिएशन ने घोषणा की है कि जो 17 नवंबर को जो भी मतदाता मतदान करेंगे उन्हें वो मुफ्त में पोहा जलेबी खिलाएगा। लेकिन ये सौगात मतदान के दिन सिर्फ सुबह 9 बजे तक ही रहेगी। यानि सुबह सुबह घर से निकलिए, मतदान कीजिए और 56 दुकान आकर पोहे और जलेबी का लुत्फ लीजिए।

सरपंच सचिव से होगी 6 लाख रुपए की वसूली, SDM ने दिया आदेश, एक महीने का मिला अल्टीमेटम…

सुबह 9 बजे तक मुफ्त पोहा जलेबी और फिर उसके बाद दिन भर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। उंगली पर स्याही का निशान दिखाइए और 9 बजे तक पोहे जलेबी मुफ्त खाइए, उसके बाद दिनभर 10 परसेंट डिस्काउंट। इसके साथ ही निर्वाचन आयोग ने भी इंदौर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This