कलेक्टर की शिकायत पहुंची चुनाव आयोग तक, चुनाव आयोग ने दी कड़ी चेतावनी…

Must Read

कलेक्टर की शिकायत पहुंची चुनाव आयोग तक, चुनाव आयोग ने दी कड़ी चेतावनी…

रायपुर – छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाला है। प्रथम चरण का मतदान 7 नवंबर को है जिसकी तैयारी भी चल रही है। राज्य चुनाव आयोग प्रदेश के सभी जिले के अधिकारी से लेकर कर्मचारियों के कार्यों में लगातार नजर बनाए बैठी है और किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं कर रही है।

इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि बीजापुर के कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकार राजेंद्र कुमार कटारा के खिलाफ लगातार शिकायत और उनके कार्य प्रणाली को लेकर निर्वाचन आयोग ने कड़ी चेतावनी दी है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के आधिकारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। बताया गया है कि बीजापुर कलेक्टर राजेंद्र कुमार कटारा की कार्यप्रणाली को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों, प्रत्याशियों व अन्य लोगों ने शिकायत की है।

शिकायत में कहा गया है कि जिले में नियम कानून का पालन नहीं किया जा रहा है और नियम विरुद्ध कार्यवाईयां की जा रही है। प्रत्याशियों को प्रचार के लिए पर्याप्त सुरक्षा मुहैया भी नहीं कराई जा रही है।

इस संबंध में निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय तक शिकायतें पहुंची है। इस संबंध में निर्वाचन आयोग की ओर से बीजापुर कलेक्टर को अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाने और नियम कानून का पालन करने की चेतावनी दी गई है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This