कलेक्टर एवं चेयरमैन मां दन्तेश्वरी एयरपोर्ट ने सुचारू विमान सेवा संचालन हेतु की बैठक

Must Read

Collector and Chairman Maa Danteshwari Airport held a meeting for smooth operation of air services.

जगदलपुर, 29 अप्रैल 2024/ बस्तर के वासियों के लिए विमान सेवाओं का लाभ सतत मिलते रहने तथा एयरपोर्ट के आवश्यक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सोमवार को कलेक्टर एवं चेयरमैन मां दन्तेश्वरी एयरपोर्ट श्री विजय दयाराम के. ने संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में एयरपोर्ट से संबंधित नगर निगम, लोक निर्माण विभाग, लोक निर्माण इ.एण्ड एम, वन विभाग और पुलिस विभाग के विषयों पर चर्चा की गई।

एयरपोर्ट के समीप डीजीसीए के निर्देशों के अनुसार मोबाइल टॉवरों में रंग का पालन करने, एयरपोर्ट के अंदर आवश्यक सड़को का विकास, इंडिगो विमानन संस्था हेतु कक्ष का आबंटन, डीजीसीए के निर्देशों के अनुसार रनवे का विकास कार्य, पॉपी का सिफ्टिंग कार्य, यात्रियों के सुविधा हेतु रवानगी क्षेत्र में कन्वेयर बेल्ट का स्थापना, एयरपोर्ट के समीप स्थित चिन्हित पेड़ो का ट्रिमिंग करवाने, विसीबिलिटी के लिए निर्धारित मापदंड में कमी हेतु पत्राचार और सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य आवश्यक व्यवस्था के संबंध में चर्चा किया गया।

Sarkari Job Alert : हाई कोर्ट में आज तक नहीं निकली इतनी बड़ी भर्ती.. 2000+ पदों पर आयी वैकेंसी

एयरपोर्ट में विकास कार्यों को जल्द पूर्ण करने के निर्देश देते हुए अधिकारियों के साथ एयरपोर्ट में यात्रियों की सुविधाओं हेतु आवश्यक व्यवस्था का मौका निरीक्षण किया गया। इसके अलावा एयरपोर्ट में अधिक विमानन संचालन की स्थिति में विमानन संस्थाओं को सुविधा एवं आवश्यक व्यवस्था का भी जायजा लिया गया। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री महेश्वर नाग, नगर निगम आयुक्त श्री हरेश मंडावी, संयुक्त कलेक्टर व नोडल अधिकारी श्री ऋषिकेश तिवारी, लोनिवि कार्यपालन अभियंता श्री एके सिंह, डायरेक्टर एयरपोर्ट श्री विदेश गुप्ता, अधिकारी श्री राठौर सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This